Sunday, June 16, 2024
Homeमनोरंजनएक भी शख्स नहीं देखने पहुंचा फिल्म, जीरो ऑक्यूपेंसी के कारण कैंसिल...

एक भी शख्स नहीं देखने पहुंचा फिल्म, जीरो ऑक्यूपेंसी के कारण कैंसिल हुआ शो।

Akshay Kumar Prithiviraj Flop: अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुई है. इस फिल्म के शो को जीरो ऑक्यूपेंसी के कारण कैंसिल करना पड़ा.

Akshay Kumar Super Flop Film: अक्षय कुमार की पीरियड ड्रामा ‘सम्राट पृथ्वीराज’ एक व्यावसायिक आपदा बन गई है क्योंकि फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये के बड़े बजट के मुकाबले कुल 55 करोड़ रुपये की कमाई की है. कुछ ऐसा जो भारी उत्पादन डिजाइन, वीएफएक्स और युग-विशिष्ट पोशाक डिजाइन को देखते हुए एक पीरियड फिल्म का एक हिस्सा है.

कंगना की धाकड़आई याद

कथित तौर पर, कंगना रनौत-स्टारर ‘धाकड़’ के भाग्य की याद दिलाते हुए, अन्य फिल्मों के अधिक व्यावसायिक रूप से व्यवहार्य शो के लिए रास्ता बनाने के लिए शून्य अधिभोग के कारण कई सर्टों में फिल्म के शो रद्द और फ्लश किए जा रहे हैं, जिसने कथित तौर पर एक संग्रह रखा था इसकी रिलीज के आठवें दिन केवल 4,400 रु पूरे भारत में केवल 20 टिकटों की बिक्री हुई.

3 जून को हुई थी रिलीज

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित वाईआरएफ प्रोडक्शन ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून को सिनेमाघरों में खुली, जहां यह अलग-अलग क्षेत्रों की दो फिल्मों – त्रिभाषी ‘मेजर’ और अखिल भारतीय ‘विक्रम’ से टकराई. कमल हासन, फहद फासिल और विजय सेतुपति अभिनीत.

नहीं पसंद आई पृथ्वीराज

जहां ‘मेजर’ और ‘विक्रम’ दोनों ही अपने कलेक्शन में उछाल दर्ज कर रहे हैं, वहीं ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को इसकी भव्यता और पैमाने के बावजूद सिनेप्रेमियों ने अकेले ही खारिज कर दिया है. वरिष्ठ फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर ‘सम्राट पृथ्वीराज के भारत के कारोबार’ के आंकड़े साझा किए.

पृथ्वीराज की कमाई

उन्होंने ट्वीट किया, “हैशटैग सम्राट पृथ्वीराज को खारिज कर दिया गया है, एक तरफ भारी बजट और दूसरी तरफ खराब नतीजे ने उद्योग के भीतर सदमे की लहरें भेज दी हैं, शुक्र 10.70 करोड़, शनि 12.60 करोड़, सूर्य 16.10 करोड़, सोम 5 करोड़ , मंगल 4.25 करोड़, बुध 3.60 करोड़, गुरु 2.80 करोड़. कुल: 55.05 करोड़. हैशटैग इंडिया बिज.” ‘सम्राट पृथ्वीराज’ अक्षय कुमार और यश राज फिल्म्स दोनों के लिए दूसरी व्यावसायिक सफलता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments