Sunday, June 16, 2024
Homeमनोरंजनएक बार फिर इब्राहिम के साथ देर रात नजर आईं पलक तिवारी,...

एक बार फिर इब्राहिम के साथ देर रात नजर आईं पलक तिवारी, इस बार नहीं छुपाया मुंह

 श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी एक बार फिर इब्राहिम अली खान  के साथ स्पॉट हुई हैं. उनका ये वीडियो लोग तेजी से देख रहे हैं और जानना चाह रहे हैं कि आखिर दोनों के बीच चल क्या रहा है.

 पिछले दिनों श्वेता तिवारी की लाडली पलक तिवारी  ट्रोल हुई थीं अपना मुंह छुपाने को लेकर. उन्हें सैफ अली खान के नवाबजादे इब्राहिम अली खान  के साथ स्पॉट किया गया था. एक बार फिर वो इब्राहिम के साथ नजर आई हैं लेकिन इस बार पलक ने किसी के सामने अपना मुंह नहीं छुपाया बल्कि बड़ी बेबाकी से कैमरे का सामना किया. 

इब्राहिम पलक फिर साथ नजर आए

पलक तिवारी  का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक रेस्तरां से बाहर निकलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो जल्दी में निकल रही हैं और देर होने का हवाला दे रही हैं. वहीं दूसरी तरफ इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) कार में अपने दोस्तों के साथ नजर आए. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस एक बार फिर इन दोनों के रिलेशनशिप के बारे में पूछने लग गए.

अफेयर के चर्चे तेज

पिछली बार जब इब्राहिम और पलक  को एक साथ स्पॉट किया गया था तो लोगों ने इनके अफेयर के चर्चे शुरू कर दिए थे. इसकी वजह थी पायल का मुंह छिपाना. लोगों को पलक की ये हरकत काफी अजीब लगी थी पर इस बार पलक का अंदाज तो बिल्कुल ही अलग लगा. हालांकि अब भी फैंस दोनो के रिलेशनशिप के बारे में जानना चाह रहे हैं लेकिन इस टॉपिक पर पलक और इब्राहिम पहले ही साफ कर चुके हैं कि दोनों एक अच्छे दोस्त हैं.

पलक ने कही थी ये बात

बात अगर दोनों के लुक की करें तो इब्राहिम  सफेद शर्ट और कैजुअल पैंट में नजर आए थे, वहीं पलक भी सफेद टॉप, हरे रंग की स्कर्ट में ग्रे जैकेट में काफी स्टाइलिश लग रही थीं. पलक ने इब्राहिम संग डेटिंग की खबरों को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि हम दोनों सिर्फ दोस्त हैं. लोगों ने जो बोला वह सब अनुमान था और इसलिए मैंने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया. हम बस बाहर गए थे और हम फंस गए और बात वहीं खत्म हो गई. बस इतना ही. हम वहां दोस्तों के ग्रुप के साथ थे. वहां हम अकेले नहीं थे, पर लोगों को यही कहानी पसंद आई, तो उन्होंने वैसा ही सोचा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments