Tuesday, June 25, 2024
Homeमनोरंजनउर्फी जावेद को लगी गर्मी तो कपड़े उतारकर लपेट ली टाट की...

उर्फी जावेद को लगी गर्मी तो कपड़े उतारकर लपेट ली टाट की बोरी, टॉप रह गया हद से ज्यादा छोटा।

Urfi Javed In  Sackcloth: उर्फी जावेद ने इस बार बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. उर्फी ने अब टाट की बोरी को काटर ऐसी ड्रेस बनाई है कि हर कोई सिर्फ उन्हीं के चर्चे कर रहा है.

Urfi Javed Latest Look: उर्फी जावेद अपने नित नए फैशन सेंस को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से उर्फी ने फैशन की दुनिया में बड़ा एक्सपेरिमेंट कर दिखाया है. उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उर्फी जावेद जहां अपनी बोल्डनेस के लिए खूब मशहूर हैं तो वहीं एक्ट्रेस ने एक बार फिर से बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. गर्मी के मौसम में उर्फी ने तपती गर्मी से बचने के लिए एक नया ही उपाय खोज निकाला है.

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो

इस बार उर्फी जावेद ने टाट की बोरी से अपने नई ड्रेस तैयार की है. एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर मिनटों वायरल हो गया है. सामने आए उर्फी के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी पहले एक खूबसूरत से लुक में दिखाई दे रही हैं और इस दौरान उनकी तरफ कोई टाट की बोरी फेंक देता है. उर्फी इस बोरी को कैच करती हैं और फिर इसी बोरी से ड्रेस तैयार कर अपना नया लुक फ्लॉन्ट करती दिखाई देती हैं.

टाट की बोरी से बनाई ड्रेस

उर्फी के इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने बोरी को काटकर स्लिट मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप तैयार किया है. हालांकि उर्फी के इस क्रॉप टॉप में भी उनके कर्व्स साफ दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही उर्फी ने हाई हील्स और पोनी के साथ अपने इस लुक को पूरा किया है. उर्फी का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है.

फैशन सेंस को लेकर छाई हैं उर्फी

आपको बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस के चलते सोशल मीडिया पर अलग ही सेंसेशन बन चुकी हैं. एक्ट्रेस की एक-एक तस्वीर और वीडियो का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. और जैसी ही उर्फी (Urfi Javed Latest Look) अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments