Wednesday, June 19, 2024
Homeन्यूज़उपराष्ट्रपति करें हमारी रक्षा', पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस के वरिष्ठ...

उपराष्ट्रपति करें हमारी रक्षा’, पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने की अपील।

National Herald Case कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने सभापति वेंकैया नायडू से उनके आवास पर मुलाकात कर दिल्ली पुलिस द्वारा सांसदों के विशेषाधिकारों के उल्लंघन को उनके संज्ञान में लाया। खड़गे ने उपराष्ट्रपति से कार्रवाई की मांग की।

नई दिल्ली, एएनआइ। अपने नेताओं पर दिल्ली पुलिस के कथित हमले को लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार अपना रोष प्रकट कर रही है। इस बीच कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने सभापति वेंकैया नायडू से उनके आवास पर मुलाकात की और दिल्ली पुलिस द्वारा सांसदों के “विशेषाधिकारों के उल्लंघन” को उनके संज्ञान में लाया। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे कर रहे थे और इसमें पी चिदंबरम, जयराम रमेश और केसी वेणुगोपाल जैसे वरिष्ठ कांग्रेस नेता थे।

बिना मामला दर्ज किए हिरासत में रखा, रक्षा की अपील की

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने इस बैठक के बाद कहा कि हिरासत में लिए गए सभी कांग्रेस नेताओं को अवैध रूप से रखा गया था। कोई मामला दर्ज नहीं किया गया। हमारे नेताओं को अस्पतालों में जाना पड़ा, कुछ की पसलियां टूट गई हैं। हम उपराष्ट्रपति के पास इस मामले में अपनी रक्षा की अपील करने आए हैं और हमारी रक्षा करना उनका कर्तव्य है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments