Tuesday, June 25, 2024
HomeSportइस भारतीय बल्लेबाज के फैन हुए डेल स्टेन, अपने इस रिएक्शन से...

इस भारतीय बल्लेबाज के फैन हुए डेल स्टेन, अपने इस रिएक्शन से जीता सभी का दिल।

Dale Steyn: आईपीएल 2022 में उनके खराब फॉर्म ने चेन्नई फ्रेंचाइजी को इस सीजन में नौवें स्थान पर धकेल दिया. स्टेन ने कहा कि गायकवाड़ की विशाखापत्तनम में 35 गेंदों में 57 रन की पारी से टीम को जीतने में मदद मिली.

Dale Steyn: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन का मानना है कि भारतीय क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ ने पिछले दो साल में अपने क्रिकेट के खेल में काफी बदलाव किया है. गायकवाड़ आईपीएल सीजन 2021 के टॉप स्कोरर थे. जबकि गायकवाड़ की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही पांच मैचों की टी20 सीरीज में शुरुआत अच्छी नहीं रही. 

इस भारतीय बल्लेबाज के फैन हुए डेल स्टेन

हालांकि ऋतुराज गायकवाड़ ने विशाखापत्तनम में तीसरे टी20 मैच में अर्धशतक लगाकर टीम की जीत में अहम योगदान दिया और ईशान किशन के साथ मिलकर मैच जीतने वाली पारी खेली, जिससे मेजबान टीम को सीरीज में बढ़त बनाने में मदद मिली. सीरीज का चौथा मैच राजकोट में शुक्रवार को खेला जाएगा, जिसमें दक्षिण अफ्रीका 2-1 से आगे है.

अपने इस रिएक्शन से जीता सभी का दिल

स्टेन ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के टी20 टाइम आउट शो में कहा कि गायकवाड़ को गति या स्पिन को लेकर कोई दिक्कत नहीं है और वह ऐसे बल्लेबाज हैं जो खेल को अच्छी तरह से पढ़ने की क्षमता रखते हैं. गायकवाड़ आईपीएल 2021 में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे. उस दौरान सीएसके ने आईपीएल ट्रॉफी जीती थी और आईपीएल 2022 में उनके खराब फॉर्म ने चेन्नई फ्रेंचाइजी को इस सीजन में नौवें स्थान पर धकेल दिया. स्टेन ने कहा कि गायकवाड़ की विशाखापत्तनम में 35 गेंदों में 57 रन की पारी से टीम को जीतने में मदद मिली.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments