Sunday, June 16, 2024
Homeमनोरंजनइस फिल्म को याद करके इमोशनल हुए सलमान, कहा- 'ये पूरा क्रेडिट...

इस फिल्म को याद करके इमोशनल हुए सलमान, कहा- ‘ये पूरा क्रेडिट ले गई और मुझे काम नहीं मिला’।

Salman Khan: IIFA 2022 के दौरान सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए खुलासा किया कि उनकी पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के हिट होने के बाद भी छह महीनों तक उनके पास कोई काम नहीं था.
 

Salman Khan Gets EMOTIONAL: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने हिंदी सिनेमा में बड़ा मुकाम हासिल किया है. हालांकि, फिल्मों में उनकी शुरूआत इतनी आसान नहीं थी. वहीं, हाल ही में सलमान (Salman Khan) ने आईफा अवॉर्ड 2022 (IIFA 2022) के दौरान अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए खुलासा किया कि उनकी सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की रिलीज के बाद महीनों तक उनके पास कोई काम नहीं था. सलमान ने बताया कि, उनकी को-स्टार भाग्यश्री ने अनाउंस किया था कि, वो शादी करने के लिए इंडस्ट्री छोड़ रही हैं. इस तरह उन्होंने फिल्म का सारा क्रेडिट ले लिया. इतना ही नहीं आईफा को होस्ट करते हुए सलमान ने ये भी बताया कि, फिल्म मेकर रमेश तौरानी ने उनके करियर को बचाया था.

जब 6 महीनों तक नहीं मिला सलमान को काम

आईफा 2022 के मंच पर सलमान खान (Salman Khan)  ने कहा, ‘मैंने प्यार किया’ के रिलीज होने के बाद, भाग्यश्री ने फैसला किया कि वो फिल्मों में और काम नहीं करेंगी, क्योंकि वो शादी करना चाहती थीं. ऐसे वो पूरा क्रेडिट लेके चली गई. छह महीने तक मेरे पास कोई फिल्म नहीं थी. तभी मेरी लाइफ में एक देवता समान आदमी रमेश तौरानी ने एंट्री की. उस समय मेरे पिता ने 2000 रुपये दिए और जीपी सिप्पी को फिल्म इंडस्ट्री की एक मैग्जीन में फर्जी अनाउंसमेंट करने के लिए मना लिया कि, उन्होंने मुझे एक फिल्म के लिए साइन किया है. लेकिन रमेश तौरानी सिप्पी के ऑफिस गए और फिल्म के म्यूजिक के लिए 5 लाख रुपये दे दिए. उन 5 लाख रुपयों की वजह से मुझे फिल्म पत्थर के फूल मिली’.

जब सुनील शेट्टी ने गिफ्ट की थी सलमान को शर्ट

इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने खुलासा किया कि, सुनील शेट्टी ने उन्हें एक शर्ट और एक बटुआ गिफ्ट में दिया था, जिसे वो खरीदना चाहते थे. लेकिन उनके पास इन्हें खरीदने के लिए पैसे नहीं थे. आपको बता दें कि, सलमान खान ने डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (Maine Pyar Kia) से लीड हीरो के रूप में अपने करियर की शुरूआत की थी. इस फिल्म से भाग्यश्री ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. साल 1989 में रिलीज़ हुई इस म्यूजिकल रोमांटिक मूवी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. ये फिल्म उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म थी. आज भी फिल्म के गाने और डायलॉग लोगों की जुबां पर रहते हैं. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments