Wednesday, June 19, 2024
HomeSportइस खिलाड़ी के साथ हुई बड़ी नाइंसाफी, सिर्फ एक मैच खिलाया और...

इस खिलाड़ी के साथ हुई बड़ी नाइंसाफी, सिर्फ एक मैच खिलाया और किया गया टीम इंडिया से बाहर ।

Indies vs West Indies 4th T20: भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है. टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है. चौथा टी20 मैच 6 अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा (Florida) में खेला जाएगा. टीम इंडिया से खेलने का सपना हर किसी का होता है, लेकिन टीम इंडिया के एक स्टार क्रिकेटर को वेस्टइंडीज दौरे सिर्फ एक मैच खेलने का मौका मिला और फिर उसे प्लेइंग इलेवन (Playing 11) से बाहर कर दिया गया. 

इस खिलाड़ी को किया गया बाहर 

वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ पहले टी20 मैच में जादुई गेंदबाज रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को मौका मिला था. बिश्नोई ने पहले मैच में कमाल का खेल दिखाया. इस मैच में रवि बिश्नोई ने चार ओवर में 26 रन देकर 2 विकेट हासिल किए, लेकिन शानदार प्रदर्शन के बावजूद भी बिश्नोई को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया, जिससे उनके सुनहरे करियर पर ब्रेक लगते हुए नजर आ रहे हैं. 

जादुई गेंदबाजी में माहिर 

रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) अपनी जादुई गेंदबाजी के लिए फेमस हैं और मिडिल ओवर्स में वह बहुत ही तूफानी गेंदबाजी करते हैं. इसके अलावा वह बहुत ही किफायती साबित होते हैं. जब भी कप्तान को विकेट की आवश्यकता होती है वह रवि बिश्नोई का नंबर घुमा देते हैं. रवि बिश्नोई चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदलने में माहिर प्लेयर हैं. 

केएल राहुल के हैं खास

रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेलते हैं, जिसके कप्तान केएल राहुल हैं. आईपीएल 2022 में रवि बिश्नोई ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था. रवि बिश्नोई ने आईपीएल के 37 मैचों में 37 विकेट अपने नाम किए हैं. वह लखनऊ टीम के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं. 

रोहित की कप्तानी में किया डेब्यू 

रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने रोहित शर्मा की कप्तानी में अपना डेब्यू किया था. उन्होंने भारतीय टीम के लिए 7 टी20 मैचों में 9 विकेट हासिल किए हैं. उनकी जादुई गेंदबाजी के सभी मुरीद हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को ध्वस्त कर सकें. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments