Wednesday, June 19, 2024
Homeमनोरंजनइस खान के गृहप्रवेश में शादी से पहले ही सिंदूर लगाकर पहुंच...

इस खान के गृहप्रवेश में शादी से पहले ही सिंदूर लगाकर पहुंच गई थीं ऐश्वर्या राय, सालों पुरानी ।

Aishwarya Rai Sindoor Pic: पूर्व विश्व सुंदरी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की 21 साल पुरानी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में ऐश्वर्या शादी से पहले ही सिंदूर लगाए दिखाई दे रही हैं.

Aishwarya Rai Sindoor Before Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा से ही अपनी खूबसूरती और पर्सनल लाइफ को लेकर छाई रही हैं. अब एक बार फिर से ऐश्वर्या राय की सालों पुरानी एक तस्वीर टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. वहज है शादी से पहले ऐश्वर्या राय की मांग में भरा सिंदूर. ये तस्वीर है फिल्म मेकर फराह खान की हाउस वार्मिंग यानि गृहप्रवेश की. साल 2001 में हुए फराह खान के गृहप्रवेश में ऐश्वर्या राय शादी से पहले ही मांग में सिंदूर भरे दिखाई दी थीं.

21 साल पुरानी तस्वीर में ऐश्वर्या की मांग में सिंदूर

ये तस्वीर फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है. करीब 21 साल पुरानी इस तस्वीर में करण जौहर, साजिद खान, रानी मुखर्जी, ऐश्वर्या राय और फरहान अख्तर दिख रहे हैं. लेकिन सबसे ज्यादा हाईलाइट ऐश्वर्या का सिंदूर ही हो रहा है. दरअसल, इस सिंदूर के पीछे की कहानी फराह खान ने अपने कैप्सन में बताई है. ऐश्वर्या इस गृहप्रेवश में सीधे देवदास की शूटिंग के बाद सेट से पहुंची थी. ऐसे में पारों के लुक का ये हिस्सा भी दिखाई दिया.

फराह खान ने शेयर की ये तस्वीरें

फराह ने इस फोटो के साथ एक लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है. उन्होंने बताया कि ये फोटो 2001 की है. तब उन्होंने पही बार अपना घर खरीदा था. करण के लिए उन्होंने लिखा, ‘यह बहुत रेयर फोटो है. जब पहली बार करण जौहर नॉन डिजाइनर कपड़ों में दिखे थे.’ इसके बाद उन्होंने ऐश्वर्या के सिंदूर पर चर्चा की. इसलिए लगाया ऐश्वर्या ने सिंदूर फराह खान ने बताया कि उस समय ऐश्वर्या फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘देवदास’ के लिए शूटिंग कर रही थीं. वह सेट से सीधे उनके घर पहुंच गई थीं और अपना मेकअप नहीं उतार पाई थीं. इसीलिए उनकी मांग में सिंदूर लगा हुआ दिख रहा है.

ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी

गौरतलब है कि ऐश्वर्या ने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी. दोनों ने काफी वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया. आज दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं. इनकी एक प्यारी सी बेटी आराध्या बच्चन भी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments