Saturday, June 22, 2024
Homeमनोरंजनइस एक्ट्रेस को पहले शो के बाद ही बंद हो गया काम...

इस एक्ट्रेस को पहले शो के बाद ही बंद हो गया काम मिलना, प्रोड्यूसर बोले-‘आपको कोई नहीं देखेगा’।

Divyanka Tripathi Struggle: टीवी जगत की मशहूर अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने हाल ही में अपने करियर को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें बहुत से रिजेक्शन का सामना करना पड़ा और कैसे उन्होंने खुद को संभाला.

Divyanka Tripathi Struggle: टेलीविजन जगत की मशहूर अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को आज भला कौन नहीं जानता. कई सीरियल में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाने वाली दिव्यांका ने हाल ही में अपनी एक ऐसी कहानी के बारे में लोगों को बताया कि कोई भी यकीन नहीं कर पाया. एक्ट्रेस ने अपने बीते दिनों को याद करते हुए अपने स्ट्रगल के बारे में बताया.

पहले शो की कामयाबी बनी रोड़ा

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) टेलीविजन जगत की मशहूर अदाकारा हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत जी टीवी के हिट शो ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ (Banu Main Teri Dulhan) से की थी और यही शो उनके आगे के करियर के लिए रुकावत साबित हो रहा था. इस शो में भोली भाली ‘विद्या प्रताप सिंह’ का रोल निभाने के बाद उन्हें काम मिलना बंद हो गया था. अपनी जिंदगी को पटरी पर लाने के लिए दिव्यांका को बहुत संघर्ष करना पड़ा.

खूब मिले रिजेक्शन

पिंकविला के साथ हुए एक इंटरव्यू में दिव्यांका (Divyanka Tripathi) ने अपने करियर की शुरुआत में जिन रिजेक्शन का सामना किया, उनके बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि मैंने रिजेक्शन को कभी भी रिजेक्शन के तरह नहीं लिया. अगर मैं किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं होती हूं, तो इसका मतलब मैं ये समझती हूं कि मेरे काम की वहां कोई डिमांड नहीं है. हो सकता है कि उन्हें एक ऐसे व्यक्ति की जरूरत हो, जो मुझसे अलग दिखे या मुझसे अलग परफॉर्म करे, क्योंकि मैं कोई आलू तो हूं नहीं कि हर सब्जी में घुल जाऊं.

मेकर्स नहीं करते थे कास्ट

दिव्यांका (Divyanka Tripathi) ने आगे कहा कि ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’ में मुझे तुलसी (क्योंकि सास भी कभी बहू थी) और पार्वती (कहानी घर घर की) की तरह टाइपकास्ट किया गया था. इसलिए बाद कई शो के मेकर्स ने मुझे कास्ट करना बंद कर दिया. उनका कहना था आप तुलसी और पार्वती जैसी हो गई हैं, इसलिए हम आपको फिर से कास्ट नहीं कर सकते, कोई आपको नहीं देखेगा.

खुद को आगे बढ़ाया

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) आगे बताती हैं कि उस दौर में हमारे पास इतने मौके नहीं होते थे, तो खुद पर शक होने लगता था. कई बार लगता था कि अपना सामान बांधकर भोपाल वापस लौट जाऊं, लेकिन न जाने कुछ चीजों ने मुझे यहां रोके रखा. आपको बता दें कि दिव्यांका को टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में डॉक्टर इशिता के किरदार ने अच्छी लोकप्रियता दिलाई थी. साल 2017 में उन्होंने पति विवेक दहिया के साथ डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ में भाग लिया और विजेता भी बनीं. पिछले साल वो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में भी नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने ये शो तो नहीं जीता था लेकिन उनके नाम की चर्चा खूब हुई थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments