Wednesday, June 19, 2024
Homeमनोरंजनआलीशान बंगले में रहते हैं RRR के स्टार Jr NTR, लग्जरी लाइफस्टाइल...

आलीशान बंगले में रहते हैं RRR के स्टार Jr NTR, लग्जरी लाइफस्टाइल देख हैरान रह जाएंगे।

Jr NTR Net Worth and Luxury Life: इस साल अपनी फिल्म RRR से जूनियर एनटीर ने काफी सुर्खियां बटोरीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के अनोखे रिकॉर्ड बना दिए. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया.


 

Jr NTR Net Worth: साउथ के मशहूर एक्टर और फिल्म RRR के स्टार नंदामुरी तारक रामा राव जूनियर (Jr NTR) बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं. इस साल उनकी फिल्म आरआरआर (RRR) ने बॉक्स ऑफिस पर हजारों करोड़ कमाए और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई. तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर 25 साल से एक्टिंग में तहलका मचा रहे हैं. प्यार से तारका कहे जाने वाले जेआर एनटीआर ने रामायणम फिल्म से करियर की शुरुआत की थी, जिसे बाला रामायणम के नाम से जाना जाता है. आज वह अरबों की संपत्ति के साथ फिल्म जगत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले एक्टर में से एक है. वे बेहद लग्जरी लाइफ जीने के शौकीन हैं. उनका बंगला आलीशान है और उनके पास महंगी कारों का कलेक्शन व प्राइवेट जेट तक है. आपको जूनियर एनटीआर की शाही जिंदगी के बारे में बता रहे हैं. 

हैदराबाद में करोड़ों का बंगला 

हैदराबाद के सबसे पॉश इलाकों में से एक जुबली हिल्स में जूनियर एनटीआर के पास हरियाली से घिरा एक बड़ा और आलीशान बंगला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बंगले की कीमत 25 करोड़ रुपये आंकी गई है. उनके आसपास ही अभिनेता राम चरण, महेश बाबू, अल्लू अर्जुन, अक्किनेनी नागार्जुन जैसे सितारों के बंगले हैं. अपने आलीशान बंगले के अलावा जूनियर एनटीआर हैदराबाद, बैंगलोर और कर्नाटक में कई अन्य संपत्तियों के मालिक हैं. 

महंगी कारों के अलावा प्राइवेट जेट के मालिक

जूनियर एनटीआर हवाई यात्रा करना ज्यादा पसंद करते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वे 80 करोड़ रुपये के एक निजी जेट के मालिक हैं. उनका चार्टर शमशाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर तैनात है. अगर लग्जरी कारों की बात करें, तो एनटीआर जूनियर भारत की पहला लेम्बोर्गिनी यूरस कैप्सूल ग्रेफाइट संस्करण खरीदने वाले व्यक्ति हैं, जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये है. जूनियर एनटीआर के पास लैंड रोवर रेंज रोवर वोग भी है, जिसकी कीमत 2.31 करोड़ रुपये से शुरू होकर 3.41 करोड़ रुपये तक है. इसके अलावा भी उनके पास कई महंगी कारें हैं. 

एक फिल्म के लिए लेते हैं इतनी फीस 

जूनियर एनटीआर फिल्मों के लिए मोटी रकम लेते हैं. अपनी नवीनतम फिल्म आरआरआर में अभिनेता ने करीब 45 करोड़ रुपये लिए. एसएस राजामौली की इस फिल्म में उन्होंने गोंड जनजाति के एक क्रांतिकारी नेता कोमाराम भीम की भूमिका निभाई, जो हैदराबाद के सामंती निजामों और ब्रिटिश राज के खिलाफ विद्रोह के लिए जाने जाते हैं. इस फिल्म ने कमाई के मामले में इतिहास रच दिया. एक्टिंग से बड़ी कमाई करने के अलावा जूनियर एनटीआर एक प्रोडक्शन हाउस एनटीआर आर्ट्स है.अभिनेता ब्रांड एंडोर्समेंट के माध्यम से भी बड़ी कमाई करते हैं. फिल्मों, रियल एस्टेट, प्रोडक्शन हाउस, ब्रांड एंडोर्समेंट और बहुत कुछ में फैले अपने ब्रांड पोर्टफोलियो के साथ जूनियर एनटीआर की नेट वर्थ करीब $ 60 मिलियन (लगभग 450 करोड़ रुपये) है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments