Wednesday, June 19, 2024
Homeमनोरंजनआईफा में नोरा का बेली डांस देख मचल उठेंगे दिल, डांस मूव्स...

आईफा में नोरा का बेली डांस देख मचल उठेंगे दिल, डांस मूव्स देख थिरक उठेंगे आप।

Nora Fatehi Dance: चाहे कोई भी डांस फॉर्म हो नोरा फतेही हर बार कमाल कर जाती हैं और जब बात हो बेली डांस की तो फिर उनसा कोई सानी नहीं. नोरा कमाल की बेली डांसर हैं और इस बार आईफा अवॉर्ड में वो कमाल का बेली डांस करती दिखेंगी.

Nora Fatehi Dance Video: कमाल हुस्न और लाजवाब टैलेंट….ये कोई और नहीं बल्कि नोरा फतेही हैं जो जितनी हसीन हैं उतना ही खुदा ने उन्हें हुनर से भी बख्शा है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) यूं तो अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं लेकिन उनके डांस के चर्चे भी कम नहीं होते. भला ऐसा कौन सा डांस है जो नोरा ना कर सकें और जब बात हो बेली डांस की तो फिर नोरा के क्या कहने. 

आईफा में बेली डांस करेंगी नोरा फतेही

फिल्मों और म्यूजिक वीडियो के बाद अब नोरा फतेही आईफा में कमाल डांस करने वाली हैं. वो इस बार आईफा में बेली डांस करती दिखेंगी जिसकी झलक भी आईफा के इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी गई है. नोरा फतेही बेहतरीन बेली डांसर हैं और वो पहले भी अपने डांस से फैंस को मदहोश कर चुकी हैं और इस बार भी समां बांध देंगी. देखिए नोरा का ये दिलकश अंदाज.

डांस दीवाने जूनियर को जज कर रही हैं नोरा

नोरा धीरे धीरे ही सही करियर में कामयाब की ओर बढ़ती ही जा रही हैं. नोरा फतेही ने इंडिया आकर कई रियलिटी शो में हिस्सा लिया. वो बिग बॉस में भी नजर आई थीं. इसके बाद कई सालों तक स्ट्रगल के बाद नोरा कि किस्मत चमकी 2018 में जब सत्यमेव जयते फिल्म का गाना दिलबर रिलीज हुआ. इस गाने ने रिलीज होते ही ऐसी धूम मचाई कि हर किसी की जुबां पर नोरा का नाम ही छा गया. इस गाने के बाद नोरा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. 

भुज में दिखाया एक्टिंग का हुनर

भले ही नोरा बेहतरीन डांसर हैं लेकिन वो भारत कभी भी डांसर बनने के लिए नहीं आई थीं बल्कि नोरा फतेही एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर बॉलीवुड में दाखिल हुई थीं. ये सपना बीते साल रिलीज भुज से पूरा हुआ जिसमे नोरा ने छोटा ही सही लेकिन दमदार रोल निभाया. फिलहाल नोरा डांस दीवाने जूनियर को जज कर रही हैं. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments