Sunday, June 16, 2024
Homeमनोरंजनआइरा की पार्टी में दिख ही गई वो हसीना, जिसके संग है...

आइरा की पार्टी में दिख ही गई वो हसीना, जिसके संग है आमिर खान की तीसरी शादी की चर्चा।

Ira Khan Birthday Photos: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं और इन फोटोज में एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस दिखी जिसके सामने आते ही अफवाहों का बाजार गरम हो गया.

Ira Khan Birthday Photos: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी ने हाल ही में अपना 25वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर आइरा (Ira Khan) के करीबी दोस्त पूल पार्टी करते नजर आए, जिसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया. आइरा खान का बिकिनी में फोटो काटना कई लोगों को रास नहीं आया अभी ट्रोलिंग का ये सिलसिला खत्म हुआ भी नहीं था कि आइरा ने बर्थडे की कुछ और तस्वीरें भी शेयर कर दीं और हालिया तस्वीरों को देखने के बाद आमिर के अफेयर की चर्चा फिर से तेज हो गई.   

ट्रोल हो चुकी हैं आइरा

आइरा खान ने कुछ समय पहले बर्थडे की कुछ फोटोज शेयर की थीं. इन तस्वीरों में आइरा खान (Ira Khan) बिकिनी में केक काटती दिखीं, जिस पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया. ऐसे में अब आइरा खान ने कुछ और नए फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं और ट्रोल्स को बेबाक अंदाज में जवाब दिया है. लेकिन इन तस्वीरों में एक फोटो ऐसी भी दिखी, जिसके बाद लोग आमिर (Aamir Khan) के अफेयर की चर्चा करने लगे.

फातिमा भी बर्थडे में पहुंचीं

आपको बता दें हाल ही में आइरा खान ने जो फोटोज शेयर किए हैं, उन में बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima sana Shaikh) भी नजर आ रही हैं. आइरा की पार्टी में फातिमा को देखकर एक बार फिर खबरों का बाजार गर्म हो गया है और एक बार फिर उनका नाम आमिर खान के साथ जोड़ा जाने है. आइरा खान ने सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे फोटोज शेयर किए थे, जिन में उनके ब्वॉयफ्रेंड भी नजर आए थे. आइरा ने बॉयफ्रेंड नुपुर के साथ कई कोजी तस्वीरें भी शेयर कीं.

फातिमा के साथ जुड़ चुका है नाम

आइरा खान (Ira Khan) की इस बर्थडे पार्टी पर कुछ चुनिंदा लोग ही पहुंचे थे. इस पार्टी में आमिर की पहली पत्नी रीना, दूसरी पत्नी किरण राव और अब तो हालिया तस्वीरों से साफ हो गया है कि वहां बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima sana Shaikh) भी पहुंची थीं. इन तीनों को साथ देख फैंस भी काफी हैरान-परेशान हो रहे हैं. याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले जब आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लिया था तो इसके पीछे की वजह फातिमा सना शेख को बताया गया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments