Saturday, July 27, 2024
Homeमनोरंजनअरबाज खान की गर्लफ्रेंड को देख अजीब हरकतें करने लगे बच्चे, लोगों...

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड को देख अजीब हरकतें करने लगे बच्चे, लोगों ने एक्ट्रेस को किया ट्रोल

Arbaaz Khan Girlfriend Video: अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया (Giorgia Andriani)  का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो छोटे बच्चों से घिरी हुई नजर आ रही हैं. उनके रिएक्शन की वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

Arbaaz Khan Girlfriend Video: इन दिनों सोहेल खान (Sohail Khan) के तलाक की खबर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. लेकिन इस बीच अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड का वीडियो सामने आया है. जिसमें उन्हें कुछ बच्चों ने घेर लिया और जैसे ही बच्चों ने उन्हें घेरा जॉर्जिया (Giorgia Andriani) का चेहरा देखने लायक था. जॉर्जिया तुरंत उस स्थिति से निकलना चाह रही थीं लेकिन नहीं निकल पाने की सिचुएशन में मुंह बनाने लगीं

जॉर्जिया का वीडियो

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बच्चों से घिरी हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जॉर्जिया ब्लू ड्रेस पहने कार से नीचे उतरती हैं और जैसे ही वो आगे बढ़ती हैं, कुछ बच्चे नाचते-गाते हुए आते हैं और उन्हें घेर लेते हैं. जॉर्जिया इस स्थिति से खुद को बचाने की कोशिश करती हैं लेकिन बच्चों की मस्ती जारी रहती है. 

लोगों ने किया ट्रोल

जॉर्जिया (Giorgia Andriani) के इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. कई यूजर्स का कहना है कि उनका बच्चों के साथ व्यवहार काफी अभद्र है, वो बच्चों का साथ काफी रूड हैं. आपको बता दें, जॉर्जिया एंड्रियानी एक इटैलियन मॉडल और डांसर हैं जो अक्सर अरबाज खान के साथ अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने शादी के 19 साल बाद तलाक ले लिया था और फिर उनका जॉर्जिया के साथ जुड़ने लगा.

अरबाज से 22 साल छोटी हैं जॉर्जिया

एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) तलाक के बाद जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी दोनों की की उम्र में 22 साल का फासला है. जॉर्जिया 30 साल की हैं तो अरबाज खान 52 साल के हैं. दोनों को अक्सर इवेंट या फिर किसी पार्टी में साथ स्पॉट किया जाता है. मालूम हो कि जॉर्जिया (Giorgia Andriani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जिसे उनके फैंस को बहुत पसंद करते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments