Tuesday, June 25, 2024
Homeमनोरंजनअपने इस रोल पर Saif Ali Khan को है अफसोस, कहा- 'इससे...

अपने इस रोल पर Saif Ali Khan को है अफसोस, कहा- ‘इससे शर्मनाक कुछ नहीं’।

Saif Ali Khan Role: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने सबसे शर्मनाक रोल के बारे में खुलासा किया. उन्होंने बताया कि किस रोल की वजह से उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी.

Saif Ali Khan Role: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. एक्टर आए दिन अपने रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. लेकिन कभी-कभार यही एक्सपेरिमेंट खुद के लिए भी परेशानी का सबब बन जाता है. हाल ही में उन्होंने अपने एक रोल के बारे में खुलकर बात की और बताया कि उन्हें अपने एक रोल को लेकर काफी शर्म महसूस होती है. 

सैफ अली खान का रोल

सैफ अली खान एक ऐसे एक्टर हैं जो अपने रोल के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करते हैं. एक बार तो वो अपने रोल के लिए औरत तक बन गए थे.  वो अपनी फिल्म ‘हमशकल्स’ (Humshakals) में एक औरत बने थे और पूरा लुक भी वैसा ही रखा था. इस रोल को हाल ही में सैफ अली खान ने शर्मनाक कहा है. साजिद खान (Sajid Khan) की 2014 में आई फिल्म में सैफ अली खान, राम कपूर (Ram Kapoor) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने ट्रिपल रोल प्ले किया था. 

बस्ट शेप पर की चर्चा

हाल ही में एक इंटरव्यू में सैफ (Saif Ali Khan) ने साजिद खान को उनके भद्दे लुक के लिए जिम्मेदार ठहराया. फिल्म से उनकी एक फोटो में वो समुंद्र के किनारे दौड़ रहे थे. उस तस्वीर को देखकर सैफ ने कहा, ‘हे भगवान, हे भगवान. साजिद, उसने हमारे साथ क्या किया? यह क्या चल रहा है? यह बेहद शर्मनाक है.’ उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने और रितेश देशमुख ने अपने उस अवतार में बस्ट के शेप के बारे में काफी चर्चा की थी जब वे लुक पर फैसला कर रहे थे. उन्होंने बताया कि मुझे याद है कि हम बस्ट के शेप के बारे में बात कर रहे थे. रितेश ने मुझे एक टार्ट कहा और उन्होंने कहा ‘मैं तुम्हारी तरह नहीं हूं, मैं कुछ ज्यादा ही हूं. मेरे पास अच्छा सा बस्ट है, तुम बस सेडक्टिव हो. 

सैफ की फिल्में

आपको बता दें कि इस एक्सपेरिमेंट के बावजूद ‘हमशकल्स’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खासअच्छा परफॉर्म नहीं किया. क्रिटिक्स से इसे बेहद निगेटिव रिएक्शन्स मिले. कई ने इसे 0 रेटिंग दी. खराब रिएक्शन के बाद, सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘फिल्म की कोई स्क्रिप्ट नहीं थी, यह सब साजिद के दिमाग में था.’ सैफ (Saif Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘विक्रम वेधा’ में दिखाई देंगे. सैफ के पास ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ भी है जिसमें उन्होंने प्रभास और कृति सेनन के साथ काम किया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments