Sunday, June 16, 2024
Homeमनोरंजनअनुपमा' के एक्स पति वनराज शाह की थ्रोबैक फोटो वायरल, रह चुके...

अनुपमा’ के एक्स पति वनराज शाह की थ्रोबैक फोटो वायरल, रह चुके हैं टॉप मॉडल।

Anupama सीरियल में वनराज शाह का किरदार काफी मशहूर है. हाल ही में सुधांशु ने सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीर शेयर कर दी है. जिसे देखकर एक झलक में उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है.

Anupama: ‘अनुपमा’ (Anupama) सीरियल का हर किरदार लोगों के दिलों में बस गया है. इसकी वजह हर किरदार के कलाकारों का एक्टिंग में महारथ हासिल होना है. लेकिन हाल में इस शो के सबसे मशहूर और अहम किरदार सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को देखकर आप भी कहेंगे कि वनराज शाह के लुक में अब काफी बदलाव आ गया है.

शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

अनुपमा में वनराज शाह (Vanraj Shah) का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे सोशल मीडिया पर अपने मॉडलिंग के दिनों की तस्वीर शेयर कर दी है. इस तस्वीर में वनराज शाह को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

लिखा ये पोस्ट 

इस फोटो को शेयर करते हुए सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने कैप्शन में लिखा- ‘कई बार अपने आपको रिमाइंड करवाना जरूरी होता है कि आपने कहां से शुरुआत की थी और आप कहां तक पहुंच गए. जब आप पीछे देखेंगे और आगे देखेंगे तो भगवान महाकाल का जरूर शुक्रिया करना चाहिए. सफर की शुरुआत उस वक्त हुई और अब तक जारी है. ( ये फोटो तब की है जब मैं 20-21 साल का था. उस वक्त मैं देश के टॉप मॉडल में से एक था)’

सेलेब्स कर रहे तारीफ

सुधांशु पांडे की मॉडलिंग के दिनों की इस फोटो पर फैंस के अलावा सेलेब्स भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. मशहूर एक्टर राहुल देव ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए दिल वाला आइकन शेयर किया.वहीं ताहिर शब्बीर ने कमेंट किया-  ‘अब भी तुम वैसे ही लगते हो. इसके साथ ही फायर वाला आइकन शेयर किया.’

वनराज शाह के किरदार ने दिलाई पॉपुलैरिटी

सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) का नाम लगातार चर्चा में था.लेकिन ‘अनुपमा’ में वनराज शाह का रोल निभाकर सुंधाशु पांडे के करियर को नए पंख मिले. इस सीरियल में सुधांशु का किरदार ग्रे शेड का है जिसे लोग खूब प्यार भी करते हैं और नफरत भी. लेकिन इतना तो तय है कि सुधांशु ने वनराज शाह का रोल निभाने में पूरी जान फूंक दी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments