Tuesday, June 25, 2024
Homeमनोरंजनअनुज की भाभी ने आते ही रचा षड्यंत्र, धीरे-धीरे पूर प्रॉपर्टी पर...

अनुज की भाभी ने आते ही रचा षड्यंत्र, धीरे-धीरे पूर प्रॉपर्टी पर करेगी कब्जा।

Anupama Spoiler Alert: ‘अनुपमा’ की जिंदगी में कई मोड़ आने वाले हैं. अनुज के भाई-भाभी ने आते ही साजिशें रचनी शुरू कर दी हैं. अनुपमा इस बात से अंजान है और दूसरी तरफ पाखी के मन में प्यार के फूल खिल चुके हैं.

Anupama Spoiler Alert: टीवी शो ‘अनुपमा’ में आज आप देखेंगे कि अनुज अपने भाई-भाभी से मिलकर काफी खुश होगा. दूसरी तरफ पाखी भी धीरे-धीरे अनजान शख्स की बातों में आ रही होती है. अनुज की भाभी घर पर खाना बनाती है और सारा खाना विदेशी कुजीन का खाना बनाती है, जो अनुपमा को काफी अलग लगेगा. इतने में जीके काका आ जाएंगे और बरखा उन्हें देखकर अजीबोगरीब मुंह बनाने लगेगी.

जीके को देखकर मुंह बनाएगी बरखा

जीके बरखा के सामने खाना खाने से इंकार कर देंगे और वहां से चले जाएंगे. बरखा अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी के बारे में पूछेगी लेकिन दोनों अपने प्यार में ही इतना खो जाएंगे कि बरखा को जलन होने लग जाएगी. दूसरी तरफ समर की मुलाकात फेस्ट में एक लड़की से होगी, जिससे वो बात करने की कोशिश करेगा. दोनों के बीच में दोस्ती का सिलसिला बढ़ेगा.

तोषू का गुस्सा होगा सातवें आसमान पर

बरखा घर के बारे में पूछेगी तो अनुज कहेगा कि उसका नया घर बन रहा है, जिस पर बरखा कहेगी कि नए घर का इंटीरियर वो करेगी नए स्टाइल से. इस पर अनुज कहेगा कि इसकी इजाजत वो अनुपमा से ले. इस पर बरखा का मुंह बन जाएगा. दूसरी तरफ पाखी के साथ फ्लर्ट करने वाले लड़के का तोषू कॉलर पकड़कर धमकी देगा. पाखी उस लड़के का पक्ष लेगी और फिर तोषू उस लड़के से माफी मांगेगा.

अमेरिका को छोड़ भारते आए अंकुश बरखा

तोषू पाखी पर गुस्सा करेगा कि उसने अपने भाई को क्यों नहीं बुलाया. दूसरी तरफ शाह हाउस में खुशी का माहौल होता है. वनराज जिंदगी में मिली ठोकरों के बाद अपने रिश्तों को लेकर काफी इमोशनल हो जाता है. अनुज अपने भाई से बिजनेस के बारे में पूछेगा तो अंकुश कहेगा कि उसने अमेरिका से बिजनेस वाइंड अप कर लिया है. बरखा कहेगी कि अंकुश का अमेरिका में मन नहीं लग रहा था इसलिए वो भारत लौट आए.

अनुज अनुपमा साथ में रहने के लिए कहेंगे

बरखा कहेगी कि उसने और अंकुश ने अपना घर ढूंढ़ना शुरू कर दिया है. जिस पर अनुज बिफर जाएगा और अनुपमा भी दोनों को साथ में रहने के लिए फोर्स करेगी. बरखा कहेगी कि साथ में रहने से लड़ाइयां होंगी इस पर अनुपमा और अनुज उन्हें परिवार की अहमियत समझाएंगे.

बिजनेस में हिस्सा मांगेगी बरखा

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और अनुज अंकुश और बरखा से घर में रुकने से बहुत खुश होंगे लेकिन दूसरी तरफ बरखा अपने पति को बिजनेस में हक मांगने के लिए उकसाएगी. ये बात अनुज और अनुपमा सुन लेंगे. अंकुश और बरखा के दिमाग में कुछ खिचड़ी जरूर पक रही है, जो आने वाले समय में अनुपमा की जिंदगी में तूफान ला सकती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments